Parambir Singh and Sachin Waje Meeting: मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर और वसूली कांड के आरोपी असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर के बीच मुलाकात की मुंबई पुलिस जांच करेगी. दोनों चांदीवाला कमिशन के सामने पेश हुए थे. इसी दौरान एक घंटे तक दोनों की मुलाकात हुई थी, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसकी इजाजत से दोनों की मुलाकात हुई.


जैसे ही यह खबर सामने आयी कि सचिन वाजे और परमबीर सिंह ने एक केबिन में बैठकर करीब घंटे भर बातचीत की. इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आयी और आखिर कैसे इन लोगों ने मुलाकात की. इसे जानने के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम चांदीवाल कमीशन की इमारत में पहुंची. 


पुलिस यह जानना चाहती है कि क्या उन्हें कोई इजाजत थी इस तरह से मिलने के लिए या नहीं. अगर इजाजत नहीं थी इसके बावजूद मिले हैं तो इसपर मुंबई पुलिस जांच कर सकती है. इस जांच के दौरान सचिन वाजे को जेल से कमीशन लाने वाले स्क़ोड से भी पूछताछ हो सकती है. 


आपको बता दें कि आज परमबीर सिंह को चांदीवाला कमीशन ने समन किया था और इसी दौरान सचिन वाजे को भी बुलाया गया था. सचिन वाजे के वकील ने दावा किया है कि उन्हें कमीशन से इजाजत मिली थी जिसके बाद ही वाजे और परमबीर सिंह मिले.


ये भी पढ़ें-
MOF on Crypto Regularization: क्रिप्टोकरेंसी पर सरकार का बड़ा बयान, कहा- बिटकॉइन को मान्यता देने का कोई प्रस्ताव नहीं


Delhi Pollution: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रदूषण पर दिए निर्देशों का राज्यों ने पालन नहीं किया तो हम बनाएंगे स्वतंत्र टास्क फोर्स