मुंबई: मुंबई पुलिस की एन्टी नार्कोटिक्स सेल ने ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महिला मुंबई के हाई प्रोफाइल इलाके यानी साउथ मुंबई में हाई क्वालिटी का ड्रग्स सप्लाई करती थी.


डीसीपी दत्ता नालावड़े ने बताया कि उनकी वर्ली यूनिट को जानकारी मिली थी कि एक महिला है, जो ड्रग्स की सप्लाई साउथ मुंबई इलाके में करती हैं और वो शायद कालबादेवी इलाके में ड्रग्स की डिलीवरी देने के लिए आने वाली है.


जानकारी मिलने के बाद ट्रैप लगाकर पकड़ा


इस जानकारी के बाद सहायक पुलिस निरीक्षक सुदर्शन चव्हाण और उनकी टीम ने ट्रैप लगाकर एक महिला को अपनी हिरासत में लिया और उसकी तलाशी ली, तो पुलिस को उसके पास से लगभग 1 किलो 27 ग्राम हीरोइन बरामद हुई. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कीमत 3 करोड़ 8 लाख 10 हजार रुपये है.


रंगे हाथ पकड़ने के बाद पुलिस ने उस महिला को एनडीपीएस की धारा 8 (क) और 28 (क) के तहत गिरफ्तार कर लिया. महिला का नाम सरस्वरी परमा नायडू है, जो कि एक बड़ी सप्लायर बताई जा रही है.


8 जून तक के लिए एन्टी नार्कोटिक्स सेल की कस्टडी में भेजी गई महिला


गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने महिला को किला कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे 8 जून तक एन्टी नार्कोटिक्स सेल की कस्टडी में भेज दिया है.


CBI में ड्रेस कोड लागू करने के आदेश, जींस और कैजुअल जूतों पर लगी रोक