Pigs Attack: देश भर में आवारा जानवरों की बच्चों और बड़ों पर हमले करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के गोंडा जिले में सामने आया है. यहां एक बच्चा खेलते समय सुअर के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


वायरल वीडियो के मुताबिक, बच्चा घर के बाहर अपने दोस्त के साथ खेल रहा था. इसी दौरान अचानक से एक सुअर कहीं से दौड़ता हुआ आता नजर आता है. वो सीधे आकर बच्चे पर हमला कर देता है. सूअर तब तक बच्चे पर हमला करता रहता है, जब तक ​कुछ लोग उसको बचाने नहीं आते हैं. जानकारी के मुताबिक लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.


5 साल के बच्चे की ले ली जान 
इसी तरह का मामला तेलंगाना से भी सामने आया था. यहां खम्मम जिले में एक 5 साल का बच्चा सड़क पर खेल रहा था कि तभी अचानक उसपर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. बच्चा खून बहने से गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई.


इससे पहले 12 मार्च को दिल्ली में एक ही परिवार के दो मासूमों की कुत्तों ने जान ले ली थी. मामला वसंत कुंज के सिंधी कैंप का है. यहां कुत्तों ने 7 वर्षीय मासूम आनंद को मौत के घाट उतार दिया. जिसके दो दिन बाद उसी परिवार के 5 वर्षीय मासूम आदित्य की भी जान ले ली. जानकारी के मुताबिक आदित्य झुग्गी के बाहर शौच को गया था. वापसी में कुत्तों का झुंड आदित्य पर टूट पड़ा. कुत्तों के हमले से घबराकर मासूम जमीन पर गिर जाता है. जिसके बाद कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. 


Exclusive: पायलट के प्रति पूरी भाजपा सॉफ्ट क्यों? राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष ने दिए कई संकेत