Mumbai Crime News: मुंबई के गोवंडी इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटी ने दूसरे धर्म के लड़के से की शादी तो बाप ने बेटे के साथ मिलकर बेटी और दामाद की हत्या कर दी.


मृतक महिला की पहचान गुलनाज के नाम से की गई है. उसने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ दूसरे धर्म के लड़के के साथ लव मैरिज की थी. इस बात से गुलनाज के परिवार वाले उससे नाराज थे. उन्होंने गुस्से में आकर गुलनाज और उसके पति दोनों की हत्या कर दी.


मृतका के पिता ने पुलिस को बताया सच


गुलनाज के पति की पहचान करण रमेश चंद्र (उम्र-22 साल) के रूप में की गई है. मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 14 अक्टूबर के दिन गोवंडी इलाके में एक लड़के का शव मिला. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए 10 टीमें बनाई गईं.


लव मैरिज से थे नाराज


जांच के दौरान पुलिस को गुलनाज के पिता रईसुद्दीन खान पर दोनों की हत्या करने का शक हुआ. जब रईसुद्दीन खान को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने इस बात को कबूल लिया कि उसी ने अपने बेटे सलमान गोरा खान (22 साल) और अन्य साथियों की मदद से हत्या की, क्योंकि दोनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की थी और एक साथ रहने लगे थे. 


आरोपी भेजे गए हिरासत में


पुलिस ने गुलनाज के शव को मुंबई से सटे नवी मुंबई के एक सुनसान जगह से बरामद किया. इस मामले में गोवंडी पुलिस स्टेशन में हत्या और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता रईसुद्दीन खान बेटे सलमान गोरा खान और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को 27 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले में तीन नाबालिक को भी हिरासत में लिया गया है.


ये भी पढ़ें: हाई कोर्ट के रिटायर्ड चीफ जस्टिस मुरलीधर फिर करेंगे वकालत, सुप्रीम कोर्ट ने नामित किया 'सी​नियर एडवोकेट'