मुंबई: मुंबई में नये साल की पार्टी के दौरान 22 साल की एक लड़की की उसके दो दोस्तों ने हत्या कर दी. ये मामला मुंबई के खार इलाके का है, जहां भगवती हाइट्स नाम की इमारत की छत पर पार्टी चल रही थी और इसी पार्टी में जान्हवी कुकरेजा के साथ खूनी खेल खेला गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज


पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर श्री जोगधनकर नाम के लड़के और दिया पाडंनकर नामक की लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों की मानें तो जान्हवी ने दोनों आरोपियों को अश्लील हरकत करते हुए देखा जिसके बाद इनमें लड़ाई शुरू हो गयी और फिर दोनों आरोपियों ने प्लानिंग के साथ जान्हवी की हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो पार्टी में आये कई लोग शराब के नशे में थे.


कई बार लोहे की ग्रिल पर लड़ाया जान्हवी का सिर


जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी लड़का श्री और लड़की दिया जान्हवी को अपने साथ पार्टी में ले गए थे. पूछताछ में पता चला कि लड़के ने जान्हवी का सिर कई बार लोहे की ग्रिल से टकरा दिया, उसने बचने की बहुत कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया.


पार्टी में जाने से पहले सभी ने जान्हवी के पिता का जन्मदिन भी मनाया था


अपने दो दोस्तों श्री और दिया के साथ जान्हवी पार्टी में सवा 12 बजे गई थी. पार्टी में ले जाने के लिए खुद श्री और दिया, जान्हवी के घर आए थे. पार्टी में जाने से पहले सभी ने जान्हवी के पिता का जन्मदिन भी मनाया. पुलिस ने श्री जोगधनकर 22 साल और दिया पडनकर 19 साल के खिलाफ 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


BSF के जवानों ने कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत, आप भी देखें

ममता बनर्जी को एक और झटका, शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु ने भी थामा बीजेपी का दामन