Mumbai Drugs Case:मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने अपना बयान दर्ज करा सकते हैं. एनसीबी ने रविवार को ही आर्यन खान को पेश होने को कहा था लेकिन उनके वकील ने बुखार होने की बात कहकर दो दिन की मोहल्लत मांगी थी, इस लिहाज से आर्यन आज एसआईटी टीम के सामने पेश हो सकते हैं. आर्यन से एनसीबी एक बार पहले भी पूछताछ कर चुकी है लेकिन SIT टीम बनने के बाद इस टीम ने रविवार से सभी आरोपियों के नए सिरे से बयान दर्ज करने शुरू किए हैं, इसी सिलसिले में रविवार को अरबाज मर्चेंट और अचित कुमार से पूछताछ की थी


इधर, NCB के अधिकारी समीर वानखेडे पर लगे वसूली के आरोपों की जांच जारी है. NCB की विजिलेंस टीम ने कथित डील करने वाली जगह का दौरा किया. ड्रग्स पार्टी वाले क्रूज पर जाकर भी जांच-पड़ताल की. NCB की विजिलेंस टीम ने कल मुख्य गवाह प्रभाकर सैल से करीब दस घंटे तक पूछताछ की. आज फिर बुलाया गया है. सैम डिसूजा समेत कई लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे का दावा किया- “पूरे मामले में समीर वानखेडे समेत NCB के कई अधिकारी शामिल हैं. प्रभाकर सैल ने सभी सबूत सौंप दिए हैं. हम चाहते हैं कि मामला दर्ज हो. ”


दूसरी तरफ, मुंबई पुलिस की SIT के सामने शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी आज बयान दर्ज करा सकती हैं. SIT ने सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन पूजा ने सेहत का हवाला देकर और समय की मांग की थी.


मुंबई पुलिस की एसआईटी ने मयूर और बिंद्रा नाम के दो लोगों का बयान दर्ज किया. दोनों के बयान के मुताबिक केपी गोसावी को शाहरुख का मोबाइल नंबर चाहिए था. इधर, क्रूज ड्रग्स केस में अब महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख की एंट्री हो गई है. असलम शेख का दाव है कि बतौर मंत्री उन्हें भी क्रूज पार्टी के लिए न्योता मिला था. उन्होंने कहा कि फैशन टीवी इंडिया के हेड काशिफ खान ने बुलाया था.


ये भी पढ़ें:


Nawab Malik के खिलाफ पहले सवा करोड़ का मानहानि केस, अब समीर वानखेड़े के पिता ने SC/ST एक्ट के तहत की शिकायत


Mumbai Drugs Case: बढ़ सकती है समीर वानखेड़े की मुश्किलें, अहम गवाह प्रभाकर सैल ने कहा- वसूली कांड में वानखेड़े भी शामिल