Mumbai Cruise Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एनसीबी की विजिलेंस टीम ने सोमवार को क्रूज ड्रग्स केस के मुख्य गवाह प्रभाकर सैल से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की. आज मंगलवार को प्रभाकर सैल को फिर बुलाया है. बताया जा रहा है कि प्रभाकर ने एनसीबी की विजिलेंस टीम को दिए बयान में समीर वानखेड़े के रंगदारी मांगने की साजिश में शामिल होने की बात कही है.


एनसीबी ने रविवार को सैल को सम्मन जारी किया था और बयान दर्ज कराने के लिए विजिलेंस टीम के सामने पेश होने का निर्देश दिया था. सैल अपने वकील के साथ बांद्रा में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के मेस में दोपहर दो बजे पहुंचा. क्रूज से ड्रग्स की बरामदगी के मामले में रिश्वतखोरी की जांच कर रही एनसीबी की सतर्कता टीम के सामने सैल की यह पहली पेशी है. एजेंसी ने उप महानिदेशक (उत्तरी क्षेत्र) ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में एनसीबी की टीम सोमवार को दिल्ली से यहां पहुंची थी.


एनसीबी की विजिलेंस टीम नवाब मलिक द्वारा लगाए गए कथित भ्रष्टाचार वसूली जैसे आरोपों की जांच करने दिल्ली से मुंबई आई है. इस टीम ने सोमवार को मुंबई के लोअर परेल इलाके और क्रूज टर्मिनल पर जाकर जांच की. इस केस से जुड़े हुए लोगों से पूछताछ की जा रही है. एनसीबी विजिलेंस टीम के सामने सैम डिसूजा और अन्य लोगों को आज बुलाया जा सकता है. 


NCB की एसआईटी टीम के सामने बयान दर्ज कराने पहुंच सकते है आर्यन


उधर एनसीबी की एसआईटी टीम आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच कर रही है. एसआईटी के प्रमुख संजय सिंह 3 फाइल लेकर दिल्ली गए हैं. क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि बुखार होने की बात कह कर उन्होंने दो दिन का समय मांगा था. आर्यन के भी आज एसआईटी के सामने पेश होने की संभावना है.


ये भी पढ़ें-


Padma Awards: बीते छह दशकों से कर रही हैं जंगलों की सेवा, जानें पद्मश्री पाने वाली 'जंगलों की इनसाइक्लोपीडिया' की कहानी


जब बच्चे पूछते हैं कि हमारा धर्म क्या है-हिंदू या मुस्लिम? तो जानिए Shahrukh khan देते हैं क्या जवाब?