Mumbai Rape Case: मुंबई में एक 21 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया फ्रेंड ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया. इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी और कहा कि ये उसके जीवन का सबसे दर्दनाक अनुभव रहा. लड़की ने ये भी कहा कि घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया.


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल की इस लड़की ने अपनी कहानी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, “उसकी इंस्टाग्राम के एक फ्रेंड के साथ पार्टी के बारे में बातचीत हुई, जिसके बाद वो उस पार्टी में उसके साथ चली गई. सबसे पहले ड्रिंक्स पीने के लिए एक जगह पर गई जहां पर कुछ और लोगों से मुलाकात हुई.”


‘और शराब पिलाने के लिए किया मजबूर’


पीड़िता ने आगे कहा, “इसके बाद ये दोनों दूसरे रेस्तरां गए, जहां पर आरोपी ने उसे और शराब पीने के लिए दवाब डाला. शराब के सेवन के बाद वो ब्लैकआउट हो गई. कुछ टकीला शॉट्स के बाद मैं नशे में हो गई और उस पार्टी में अकेली महसूस करने लगी. फिर उसने और पीने के जोर दिया, उसके बाद मुझे कुछ याद नहीं आगे क्या हुआ.”


जब लड़की होश आया तो..


लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा, “जब मुझे होश आया तो मैंने देखा कि वो मेरे साथ रेप हो रहा है. मैंने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. उसने मुझे गुस्से में तीन थप्पड़ भी मारे, इसके बाद मैं डर गई और भयभीत हो गई.” लड़की ने दावा किया कि कथित घटना आरोपी के दोस्त के आवास पर हुई. महिला ने कहा कि मदद के लिए फोन करने पर आरोपी ने उसे धमकी दी.


पुलिस में दर्ज कराई शिकायत


इस घटना की जानकारी उसने माता पिता को दी जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. इस लड़की ने दावा किया कि आरोपी ने बाद में इस घटना के लिए माफी मांगी. पोस्ट में कहा गया, "बारह दिन बीत चुके हैं और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. उसने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है."


ये भी पढ़ें: Maharashtra News: महाराष्ट्र में ‘सबूतों के अभाव’ में सामूहिक रेप मामले में तीन लोग हुए बरी, कोर्ट ने कही ये बात