Mumbai Police: मुंबई में 28 साल के आरोपी ने नशे की हालत में हिरासत के दौरान पुलिस से ड्रग्स की मांग की. पुलिस द्वारा नहीं दिए जाने पर उसने दीवार पर सिर मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक़, इस शख़्स का नाम नबी हुसैन अली हुसैन शेख है. शेख़ का मुंबई के जीटी अस्पताल में इस वक़्त इलाज चल रहा है. लोकमान्य तिलक मार्ग (LT मार्ग) पुलिस ने चोरी के आरोप में धारावी का रहने वाले नबी हुसैन को गिरफ्तार किया है. 


पुलिस को झूठे अपराध में फंसाने के लिए...


आरोपी को कोर्ट से पुलिस हिरासत में लेने के बाद एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन के सामान्य लॉकअप में रखा गया था. लेकिन नबी हुसैन नशे का आदी होने के कारण मंगलवार की दोपहर को पुलिस से ड्रग्स की मांग करने लगा. पुलिस ने जब उसे ड्रग्स नहीं दिया तो वो पुलिस को झूठे अपराध में फंसाने के लिए कोर्ट में झूठे आरोप लगाने लगा.


आरोपी के खिलाफ 41 मामले हैं दर्ज


पुलिस ने जब उसे ड्रग्स नहीं दिया तो उसने जेल की दीवार पर अपना सिर पटक लिया और आत्महत्या करने की कोशिश की. नबी हुसैन को पुलिस ने तुरंत इलाज के लिए जीटी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर है. आपको बता दें की नबी हुसैन पर मुंबई में चोरी और अन्य अपराधों के 41 मामले दर्ज हैं. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.


बेहद चौंकाने वाला मामला


बीते दिन महाराष्ट्र के उल्लास नगर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया था. यहां 12 साली की बच्ची को पहली बार पीरियड्स हुए तो उसके 30 साल के भाई ने उसकी हत्या कर दी. दरअसल, खून को देखकर उस बच्ची का भाई भड़क गया, उसको लगा कि बहन ने किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, लिहाजा उसी वजह से यह खून निकला है, और उसी बात पर उसने अपनी बहन को तीन दिनों तक लगातार पीटा, और इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. 


यह भी पढ़ें.


Imran Khan Arrested: धारा 144 लागू, इंटरनेट बंद... इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हिंसा तेज,10 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ