Mulayam Singh Yadav Health Update: सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में शिफ्ट किया गया है. विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है. 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की रविवार (2 अक्टूबर) को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लाया गया था. 


मुलायम सिंह यादव को रविवार को आईसीयू (ICU) में रखा गया था. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उनका इलाज गुरुग्राम में मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में किया जा रहा है. 


समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर दी जानकारी


समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया कि, "नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की 'क्रिटिकल केयर यूनिट' में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. नेताजी से मिलना एवं अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी." 


पीएम मोदी ने अखिलेश से की थी बात


इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से उनके पिता मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए बात की थी. सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह हर संभव मदद और सहायता देने के लिए वहां मौजूद हैं. 


जल्दी ठीक होने के लिए लोगों ने की पूजा


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी मुलायम सिंह का हालचाल जानने के लिए अखिलेश यादव से बात की थी. मुलायम सिंह यादव को जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ्य होने के लिए पूजा अर्चना भी की जा रही है. सैफई में जिस मंदिर का मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने उद्घाटन किया था, वहां उनके जल्द स्वस्थ्य होने के लिए हवन किया गया.


ये भी पढ़ें- 


Mulayam Singh Health Updates: PM Modi ने Akhilesh Yadav को फोन कर ली मुलायम के स्वास्थ्य की जानकारी


Saifai के जिस मंदिर का Mulayam ने किया उद्घाटन, वहां उनके लिए हो रहा हवन