Mukhtar Abbas Naqvi Resigns: बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. नकवी के साथ जेडीयू कोटे से मंत्री रहे आरसीपी सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की बैठक में आज ही मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) और आरसीपी सिंह की तारीफ की थी. सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि आपने देश के विकास में योगदान दिया है. 


प्रधानमंत्री की तारीफ इस संकेत के रूप में देखा गया कि आज हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक दोनों नेताओं के लिए आखिरी थी. बता दें कि कल यानि गुरुवार को दोनों नेताओं का राज्यसभा सांसद के तौर पर अंतिम दिन है. 


जेपी नड्डा से मुलाकात


कैबिनेट की बैठक के बाद नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में क्या और किस मुद्दे पर बात हुई इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया. लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस दौरान नकवी की भावी भूमिका को लेकर चर्चा हुई. 


नकवी को बीजेपी ने पिछले दिनों हुए राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव में कहीं से उम्मीदवार नहीं बनाया था. तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी उन्हें कोई नयी भूमिका सौंप सकती है. वह राज्यसभा में बीजेपी के उपनेता भी थे.


Tamil Nadu: जयललिता के निधन के बाद AIADMK पर वर्चस्व की जंग जारी, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये फैसला


बैंकॉक से दिल्ली आ रही विस्तारा फ्लाइट में आई खराबी, सिंगल इंजन पर हुई लैंडिंग