सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है और कहा है कि वे अपने लोगों की चिंता करें, भारत और भारतीय मुसलमानों की चिंता ना करें. उन्होंने फेक वीडियो शेयर करने के लिए भी इमरान को लताड़ लगाई और कहा कि बांग्लादेश के वीडियो को भारत का वीडियो बताकर शेयर किया गया लेकिन उन्हें अपने देश की चिंता करनी चाहिए.


ओवैसी ने कहा कि भारत के मुसलमानों ने जिन्ना के दो राष्ट्र सिद्धांत को खारिज कर दिया है. हमें भारतीय होने, भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है. मिस्टर खान हमारे लिए अल्लाह है, आप अपने देश की चिंता करिए. धरती की कोई भी ताकत ना तो हमारी नागरिकता छीन करती और ना ही हमारी धार्मिक पहचान को ले सकती क्योंकि भारतीय संविधान ने हमें इसकी गारंटी दी है.


सूर्य की आवाज पर विवाद: किरण बेदी ने किया दूसरा ट्वीट, नासा पहले ही जारी कर चुका है ऑडियो


सांसद असदुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को उन लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमला किया. गौरतलब है कि पहले पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब गुरूद्वारे की ग्रंथी की बेटी का अपहरण किया गया और फिर जबरन शादी कराई और धर्म परिवर्तन करा दिया गया. इस पर सिखों ने जब विरोध किया तो कट्टरपंथियों ने ननकाना साहिब पर पत्थर फेंके और सिखों को पाकिस्तान छोड़ देने की धमकी दी.


नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, एपल लॉन्च करने वाला है सस्ते आईफोन


इसके वीडियो भी काफी वायरल हुए जिसमें एक शख्स सिखों को भाग जाने को कहता दिखाई दे रहा है. इस पर भारत के पंजाब राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह तमाम लोगों को गुस्सा जताया. भारत ने भी पाकिस्तान में इस घटना की निंदा की. इस दबाव के बाद उस पाकिस्तानी शख्स ने जिसने ननकाना साहिब पर हमला किया था, वीडियो जारी कर माफी मांगी है.


दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने एक वीडियो शेयर किया था जिसको उन्होंने भारत का बताया था. वीडियो में उन्होंने दावा किया था कि पुलिस मुसलमानों पर अत्याचार कर रही है लेकिन थोड़ी देर में ही उन्हें ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा क्योंकि पता चला था कि ये वीडियो बांग्लादेश का है ना कि भारत का. इसी को लेकर ओवैसी ने इमरान को निशाने पर लिया.