Tamil Nadu News: तमिलनाडु समेत देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) को आज चेन्नई की सड़कों पर मास्क बांटते देखा गया. कोरोना महामारी के बीच मुख्यमंत्री का फेस मास्क बांटते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्विटर पर खुद ही मास्क बांटते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मुख्यमंत्री अपनी कार रोककर लोगों के बीच मास्क बांटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने सड़कों पर कुछ लोगों को बिना मास्क के देखा. जिसके बाद लोगों को मास्क बांटे.
 
सड़कों पर मास्क बांटते दिखे CM एमके स्टालिन


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की. वीडियो में बिना मास्क पहने कुछ लोग मुस्कुराते हुए उनका अभिवादन करते हैं. देश में महामारी की शुरुआत के बाद से ही अधिकारी बार-बार लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं. स्टालिन का ये वीडियो ऐसे समय में आया है जब पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले अन्य राजनीतिक नेताओं की प्रमुख चुनावी रैलियों के लिए आलोचना की जा रही है. वही मास्क बांटते वीडियो में सीएम की तारीफ हो रही है. 






कोविड नियमों के पालन का संदेश


मास्क बांटते हुए मुख्यमंत्री ने एक संदेश देने की कोशिश की है कि ओमिक्रोन वेरिएंट के मामलों में तेजी आने के बाद से गंभीरता के साथ कोविड नियमों का पालन करने की जरुरत है. बता दें कि देश में ओमिक्रोन वेरिएंट के अब तक 1,800 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. ओमिक्रोन के ज्यादातर मामले महाराष्ट्र से हैं. वहीं तमिलनाडु में अब तक 120 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.


ये भी पढ़ें:


Coronavirus Omicron Live Update: ओमिक्रोन का कहर, 24 घंटे में आए 192 नए केस, कोरोना से 124 की गई जान