नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से लता मंगेशकर का गाना गाते मशहूर हुई रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है. इस बार भी उनका सुर्खियों में बनने का कारण उनका नया गाना है.


दरअसल, रानू मंडल की एक बार फिर वायरल हो रही इस वीडियो में रानू मंडल लाल रंग की टी-शर्ट पहने दिख रही हैं. इस वीडियो में रानू "मानिके मगे हिते" गाना गा रही हैं. ये वीडियो एक यूट्यूबर ने शेयर किया है जिसे अब तक करीब 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वहीं, इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. यूजर्स रानू के गाये इस गाने को पसंद भी कर रहे हैं तो वहीं, कुछ इसे बेहद बुरा बता रहे हैं.  


सिंगर हिमेश रेशमिया ने दिया था अपनी फिल्म में गाने का मौका


आपको बता दें, रानू मंडल सबसे पहले राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लाता मंगेशक के मशहूर गाने एक प्यार का नगमा है को गाते दिखीं थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था और उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. रानू ने जैसे रातों-रात सुर्खियां बटोर ली थीं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे उनकी आवाज और उनके गाने की वाह-वाह करते नहीं थक रहे थे. जिसके बाद उन्हें एक रियलिटी शो में भी आमंत्रित किया गया था. वहीं, सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया.


<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/jFYdjJU59qA" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>


रानू ने अपने फैन के साथ किया गलत व्यवहार


हालांकि, इसके बाद रानू की एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वो एक अपने फैन से गलत तरीके से व्यवहार करते दिखाई दी थीं. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर रानू के व्यवहार को लेकर काफी गुस्सा दिखाई दिया और उनको यूजर्स उन्हें ना पसंद करने लगे. वहीं, उन पर तरह-तरह की टिप्पणियां भी की गई. किसी ने कहा उन्हें घमंडी बताया तो किसी ने कहा कि फैन्स के साथ ये व्यवहार उचित नहीं.


वहीं, अब रानू की एक ये नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें, रानू का जन्म कृष्णानगर, नादिया में हुआ था.


यह भी पढ़ें.


Congress Crisis: कपिल सिब्बल के आवास पर प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस में तकरार, जल्द बुलाई जाएगी CWC की बैठक


भारत ने पूर्वी लद्दाख गतिरोध पर चीन के आरोपों को खारिज किया, जानें क्या कुछ कहा?