Mittal College Mumbai: मुंबई के मालाड इलाके में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. कबड्डी टूर्नामेंट खेल रहे बीकॉम के छात्र कीर्तिक राज मल्लन (20) की अचानक मौत हो गई. छात्र को शताब्दी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है. छात्र के परिवार वालों का कहना है कि उसकी मौत कैसे हुई यह जानकारी जरूर बाहर आनी चाहिए. 


कॉलेज ने खेलने के लिए बुलाया था


यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की है जब मालाड पक्षिम बीएमसी के एक गार्डन में मित्तल कॉलेज की तरफ से आयोजित किए गए कब्बडी का टूर्नामेंट में कीर्तिक राज नाम के छात्र की मौत हो गई. कीर्तिक दिंडोशी के संतोष नगर का रहने वाला था. वह गोरेगॉव के विवेक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन मित्तल कॉलेज की तरफ से किया गया है. कीर्तिक राज को मित्तल कॉलेज की तरफ से खेलने के लिए बुलाया गया था. 


लेकिन शरीर में हलचल नहीं हुई...  


कीर्तिक राज का मैच आकाश कॉलेज के साथ चल रहा था. जब कीर्तिक, आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों के खेमे में डेड लाइन पार उन्हें छूने गया था तभी आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया था और कीर्तिक आउट हो गया था. कीर्तिक जब आउट होकर बाउंडरी लाइन के बाहर जा रहा था तभी कीर्तिक अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा. दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने कीर्तिक को होश में लाने की कोशिश की लेकिन उसके शरीर में हलचल नहीं हो रही थी. छात्रों ने तुरंत मालाड पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक कीर्तिक को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने एडमिट करने से पहले उसे मृत घोषित कर दिया.  


उधर सूचना मिलते ही मालाड पुलिस टीम शताब्दी हॉस्पिटल पहुंची. फिलहाल मालाड पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ करार देते हुए आगे की जांच कर रही है. परिवार का कहना है कि कीर्तिक की मौत की असली वजह क्या है इसका खुलासा होना चाहिए. परिजन का यह भी कहना है कि कब्बडी खेलने के दौरान हुई मौत मामले में कुछ छात्रों ने वीडियो बनाया है उस वीडियो के आधार पर भी जांच होने चाहिए ऐसे मांग किया है. 


यह भी पढ़ें: Congress On PM Modi: 'पीएम मोदी ने संसद में नहीं दिया जवाब, मेरे भाषण का भी अंश हटाया गया', अडानी को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे का वार