Woman Passenger Alleged Misbehave In Flight: स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में महिला ने अपने साथ बगल की सीट पर सफर करने वाले सहयात्री पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. वारदात कोलकाता से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट की है. घटना के बाद महिला ने जब शोर मचाया और शिकायत की तब केबिन क्रू ने पुरुष यात्री की सीट बदल दी. हालांकि मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है और आरोपी शख्स के माफी मांगने के बाद भी बाद विवाद खत्म हुआ है. 


स्पाइसजेट ने घटना पर क्या कहा?
न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने इस वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि 31 जनवरी को जब स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 592 कोलकाता से बागडोगरा जा रही थी तब एक महिला यात्री ने अपने साथ दुर्व्यवहार की शिकायत की. उन्होंने अपने सह-यात्री पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया. दोनों के बीच फ्लाइट में काफी बहस हो रही थी जिसके बाद मौके पर पहुंचे केबिन क्रू ने स्थिति को संभालते हुए तुरंत हस्तक्षेप किया और साथी यात्री की सीट बदल दी. इसके बाद मामला शांत हो गया था.


यात्री ने दुर्व्यवहार के आरोपी को नकारा, लेकिन मांग ली माफी
एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सह-यात्री ने किसी भी दुर्व्यवहार के आरोपों से इनकार किया है. हालांकि एयरलाइन ने कहा कि आरोपी सह-यात्री द्वारा सीआईएसएफ कर्मचारियों की उपस्थिति में माफी मांगी. इसके बाद महिला यात्री बिना कोई लिखित शिकायत दर्ज किए बागडोगरा एयरपोर्ट से चली गईं.


स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा, "बागडोगरा एयरपोर्ट पर पहुंचने पर दोनों यात्रियों को स्पाइसजेट सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा सीआईएसएफ अधिकारियों तक एस्कॉर्ट किया गया. महिला यात्री ने सह-यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस पर, आरोपी सह-यात्री ने सीआईएसएफ स्टाफ की उपस्थिति में माफी मांगी."


आपको बता दें कि फ्लाइट्स में इस तरह कि दुर्व्यवहार की शिकायें अमूमन आती रही हैं. पिछले साल मई महीने में नई दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ़्लाइट में नशे में धुत महिला यात्री ने भी खूब हंगामा किया था. बाद में कोलकाता हवाई-अड्डे पर उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया गया था.


ये भी पढ़ें:यूपी ATS ने विदेश मंत्रालय के एक कर्मचारी को किया गिरफ्तार, ISI के लिए काम करने का आरोप