Mumbai Murder Case: मुंबई से दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सनकी आशिक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. शख्स ने मशीन से गर्लफ्रेंड के पहले कई टुकड़े किए और उसके बाद उसे कुकर में उबाल दिया. इस मामले को लेकर अब विपक्ष ने सरकार से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. एनसीपी नेता और सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि मीरा रोड में महिला की हत्या मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाना चाहिए और आरोपी को मौत की सजा दिलाने की कोशिश करनी चाहिए. 


अपराधियों को कानून का नहीं डर- सुप्रिया सुले
मुंबई के सेट मीरा रोड इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी, बाद में उसके शरीर को कुकर में पकाकर और मिक्सर में पीसकर उसके शरीर को ठिकाने लगाया गया. एनसीपी नेता ने कहा कि ये घटना बहुत ही वीभत्स, अमानवीय और निंदनीय है. यह वह स्थिति है जहां इस राज्य में अपराधियों को कानून का कोई भय नहीं है, महिलाओं के खिलाफ अपराध खतरनाक तरीके से बढ़ रहे हैं.


देवेंद्र फडणवीस से की अपील
सुप्रिया सुले ने राज्य के गृहमंत्री और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से अपील करते हुए कहा कि इस मामले पर गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है, जांच एजेंसियों को इस मामले में आरोपी के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने और उसे मौत की सजा देने की कोशिश करनी चाहिए. सुप्रिया सुले ने ये सब बातें ट्विटर पर लिखीं, जिसमें देवेंद्र फडणवीस और सीएम ऑफिस को टैग किया गया था. 


क्या है पूरा मामला
दरअसल मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक 56 साल का शख्स अपने से करीब 20 साल छोटी महिला सरस्वती वैद्य के साथ लिव-इन में रहता था. इस शख्स ने तीन-चार दिन पहले अपनी पार्टनर की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव के टुकड़े करने के लिए उसने एक पेड़ काटने वाली मशीन खरीदी थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शव के टुकड़े करने के बाद उन्हें प्रेशर कुकर में उबाला और बाद में उन्हें ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से महिला के शरीर के 12-13 टुकड़े बरामद किए गए हैं. पड़ोसियों को बदबू आने के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मंजर देखकर हैरान रह गई. आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें- यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक फैला 'धर्मांतरण का खेल', जानें क्या है ये खतरनाक सीक्रेट गेम