जम्मूः पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू को दहलाने की कोशिश की. भारतीय जवानों ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया. जम्मू पुलिस के जवानों ने पाकिस्तानी आतंकियों के मंसूबे को नाकाम करते हुए करीब 7 किलो आरडीएक्स बरामद किया है. जम्मू कश्मीर पुलिस के सूत्रों की माने तो रविवार को पुलवामा के रहने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उससे पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान शख्स ने कई राज उगल दिए. गिरफ्तार शख्स के बयान के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब 7 किलो आरडीएक्स बरामद किया.


जम्मू कश्मीर पुलिस की माने तो शहर से 6 तारीख को गिरफ्तार जैशे ए मुस्तफा के मुखिया मुस्तफा और हिदायतुल्लाह को शुक्रवार को देर रात जम्मू के सांबा से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद पुलिस पूछताछ कर रही थी. पूछताछ में पता चला कि पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर जम्मू बस स्टैंड को दहलाने की फिराक में था.


गौरतलब है कि 7 मार्च 2019 को भी पाकिस्तान के इशारे पर बस स्टैंड को दहलाने की कोशिश हुई थी. एक पाकिस्तानी आतंकी ने बस स्टैंड में ग्रेनेड फेंका था. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि 36 अन्य लोग घायल हो गए थे.


Pulwama Attack बरसी: इस तरह देश के 40 जवानों ने दी थी शहादत, जानें भारत ने बदले में क्या किया था


पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर सीआरपीएफ ने शहीद हुए भारतीय जवानों को दी श्रद्धांजलि