जम्मूः गुरुवार को दिल्ली में करीब साढ़े तीन घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जम्मू कश्मीर के राजनेताओं के बीच चली बैठक बेशक खत्म हो गई हो, लेकिन इस बैठक पर राजनीति खत्म होती नहीं दिख रही है. शुक्रवार को जम्मू में इस बैठक के खिलाफ पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और इस बैठक को निष्फल बताया.


पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप


पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इस बैठक में जम्मू कश्मीर के परिसीमन और विधानसभा चुनाव कराने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कि इस बात को बीजेपी पिछले काफी समय से चली आ रही है.


पार्टी अध्यक्ष हर्षदेव सिंह का बयान


पार्टी के अध्यक्ष हर्षदेव सिंह ने कहा कि बीजेपी पिछले काफी समय से लगातार जम्मू कश्मीर के परिसीमन और यहां विधानसभा चुनाव कराए जाने की बात कहती आई है और इसी बात को दिल्ली की बैठक में दोहराया गया.


जम्मू कश्मीर को मिले पूर्ण राज्य का दर्जा


जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग करते हुए हर्षदेव सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर को राज्य दिलाना जम्मू कश्मीर के उनका का एकमात्र एजेंडा है.


'नेता सिर्फ पीएम की शान में कसीदे पढ़ते रहे'


हरदेव सिंह ने कहा कि जम्मू से दिल्ली गए थे उन्होंने दिल्ली में जम्मू की कोई बात नहीं की बल्कि वह सिर्फ वहां पीएम की शान में कसीदे पढ़ते रहे. पैंथर्स पार्टी ने मांग की है कि जम्मू कश्मीर के परिसीमन की तारीख तय की जानी चाहिए और प्रदेश में चुनाव कब तक हो इस पर भी स्पष्ट बयान आना चाहिये.


ताऊते तूफान की चपेट में आए टग बोट वरप्रदा मामले में FIR दर्ज, इस टग बोट पर सवार 11 लोगो की हुई थी मौत