लोकसभा चुनाव का सियासी खुमार नेताओं से लेकर वोटरों तक के सिर पर चढ़कर खूब बोल रहा है. आम चुनाव की ये सियासी लड़ाई 5वें चरण तक आते आते खटाखट-खटाखट से फटाफट-फटाफट तक पहुंच गई है.  


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. ये वीडियो अमेठी का बताया है. इस वीडियो में एक वोटर निराले अंदाज में बता रहा है कि अमेठी में खटाखट खटाखट कांग्रेस को वोट पड़ेगा और स्मृति ईरानी फटाफट-फटाफट हारेंगी. इस वोटर का निराला अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया है, देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लोग इन्हें खटाखट चाचा बताने लगे. 






राहुल ने खटाखट अंदाज में किया योजना का ऐलान


चाचा का यह खटाखट अंदाज नेताओं को भी खूब पसंद आया. राहुल गांधी ने एक रैली में खटाखट अंदाज में कांग्रेस की महिलाओं को एक लाख रुपये देने के वादे का ऐलान किया. राहुल ने कहा, INDIA गठबंधन की सरकार आने के बाद हर महिला के खाते में 1 तारीख को 1 लाख रुपये खटाखट खटाखट आएंगे.


पीएम बोले- खटाखट विदेश यात्रा के टिकट बुक हो गए


पीएम मोदी ने फतेहपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए 'खटाखट-खटाखट' राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, पंजे और साइकिल के सपने टूट गए खटाखट-खटाखट, अब 4 जून के बाद की प्लानिंग हो रही है कि हार का ठीकरा किस पर फोड़ा जाए, खटाखट खटाखट. मुझे तो कोई बता रहा था कि विदेश यात्रा का टिकट भी बुक हो गया है, खटाखट खटाखट. 


पीएम मोदी-राहुल के खटाखट वॉर में अखिलेश भी कूदे


इसके बाद खटाखट वाले सियासी वॉर में अखिलेश यादव की भी एंट्री हुई. अखिलेश ने रायबरेली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मौजूदगी में एक जनसभा में पीएम मोदी पर हमला बोला. अखिलेश ने कहा, ये दिल्ली के लोग घबराए हुए हैं, जबसे उन्होंने सुना है कि इंडिया गठबंधन गरीबों के लिए फैसले ले रहा है, तब से वह आपके प्रत्याशी (राहुल गांधी) की खटाखट खटाखट वाली नकल करने लगे हैं. 


अखिलेश ने कहा, वो (पीएम मोदी) कह हे हैं कि हम लोग विदेश चले जाएंगे. जिन लोगों ने देश को बड़ा बनाने का सपना दिखाया, उन्होंने देश को कर्जे में डुबा दिया. जनता इनसे कह रही है कि अब आपको हटा देंगे फटाफट, फटाफट, फटाफट. अखिलेश ने कहा, जो लोग कहते थे कि न खाएंगे, न खाने देंगे. वे लोग सब डकार गए, गटागट, गटागट, गटागट.