Mathura Rape Case: उत्तर प्रदेश के मथुरा शहर में चलती कार में हुए गैंग रेप मामले में पीड़िता से मिलने आज कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल उनके घर जाएगा. दरअसल, इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब पुलिस ने गैंग रेप के इस मामले को कथित रूप से केवल रेप का मामले में बदल दिए जाने से दुखी पीड़िता ने बीते दिन जहर खाकर जान देने की कोशिश की.


जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा उनका हाल जानने अस्पताल गए. बता दें, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मुख्य आरोपी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि घटना का दूसरा आरोपी दिगंबर भी गिरफ्तार हो गया है. वहीं, घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसएसपी ने और जानकारी देते हुए बताया कि, जिस कार में गैंग रेप को अंजाम दिया गया उस कार को भी बरामद कर लिया गया है. 


क्या था मामला -


कोसीकलां क्षेत्र की रहने वाली युवती मंगलवार को पुलिस भर्ती परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थी. रास्ते में उसे पहचान के एक व्यक्ति ने कार में लिफ्ट देने का प्रस्ताव रखा. युवती ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और चलती कार में मुख्य आरोपी और उसके तीन दोस्तों ने पीड़िता के साथ गैंर रेप को अंजाम दिया. इसके बाद वे युवती को राजमार्ग के किनारे फेंककर भाग गए.  


बताया गया है कि आरोपी युवक से उसकी पहचान कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी. इसके अलावा वह बस उसका नाम और फोन नंबर ही जानती थी. वहीं, पूरे घटनाक्रम को लेकर विपक्ष प्रशासन पर सवाल उठा रहा है.


यह भी पढ़ें.


Covid New Variant : एम्स कोविड टास्क फोर्स के अध्यक्ष बोले-कोविड वैक्सीन के बूस्टर डोज की होगी जरूरत, विभिन्न आयु वर्ग और रोगियों पर जल्द हो स्टडी


Delhi Mukhyamantri Tirth Yatra Yojana: बुजुर्ग जा सकेंगे अयोध्या और करतारपुर साहिब, 5 दिसंबर को पहली ट्रेन होगी रवाना