पति से तंग आकर न्यूयार्क में आत्महत्या करने वाली मंदीप कौर का अब तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है. मंदीप की मौत को आज 10 दिन पूरे हो गए हैं. इसके बाद भी अब तक उनका पार्थिव शरीर न्यूयॉर्क के रिचमंड हिल इलाके के फ्यूनरल होम में रखा हुआ है. मनदीप ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने पति और ससुराल वालों को मौत का जिम्मेदार ठहराया था. 


मंदीप ने इस वीडियो में साफ कहा था कि उसका पति उसे रोज पीटता है. उसके पति और ससुराल वालों ने ही उसे मरने के लिए मजबूर किया. अब मौत के बाद भी उसके ससुराल वालों को उससे कोई मतलब नहीं है. यही कारण है कि अब तक उसका पार्थिव शरीर फ्यूनरल होम में ही रखा है. 


मंदीप पति की मारपीट से थी परेशान


मंदीप ने वीडियो में बताया था कि शादी के बाद से ही उसका पति उसको पीटता था. उसे लगा न्यूयॉर्क शिफ्ट होने के बाद वह बदल जाएगा लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. मंदीप ने कहा था कि वह पिछले आठ सालों से यह सब बर्दाश्त कर रही थी लेकिन, अब और नहीं कर सकती है.


पति पर अफेयर का भी लगाया था आरोप 


इतना ही नहीं  मंदीप ने अपने पति पर अफेयर का भी आरोप लगाया था. उसने साफ शब्दों में कहा था कि उसका दूसरी लड़कियों के साथ भी अफेयर है और जब उसे ऐसा करने से मना किया जाता है तो वह और पीटता था.


वहीं, मंदीप के पति रणजोतबीर सिंह संधू का कहना है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पांच साल पुराना है. उन्होंने कहा कि अभी उन दोनों की शादी शुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी. हालांकि, मंदीप को न्यान दिलाने के लिए कई ह्यूमन राइट ऑर्गेनाइजेशन भी आगे आई हैं. 


ये भी पढ़ें : 


Ghaziabad Rape Case: नाबालिग रेप पीड़िता को तीन महीने में मिला इंसाफ, जज ने की पुलिसकर्मियों की तारीफ


Ayodhya Crime News: अयोध्या में महिलाओं पर बढ़े अपराध! महाराजगंज में काटा महिला का गला, बीकापुर में दो सगी बहनों का किया रेप