UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले से एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां 17 साल की लड़की की हत्या (Murder) के लिए उसी के पिता ने सुपारी दे डाली. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी बेटी के प्रेस प्रसंग से नाराज था. व्यक्ति ने कथित तौर पर एक अस्पताल के वार्ड बॉय को अपनी बेटी को मारने का ठेका दिया. जिसने नाबालिग लड़की को पोटेशियम क्लोराइड की खुराक का इंजेक्शन लगाया. 


पुलिस ने कहा कि लड़की की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने पाया कि उसे पोटेशियम क्लोराइड का इंजेक्शन लगाया गया था. पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता नवीन कुमार, वार्ड बॉय नरेश कुमार और एक महिला कर्मचारी को घटना के सिलसिले में अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया है. 


सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुई पहचान


नवीन कुमार ने शुक्रवार रात को अपनी बेटी को कंकरखेड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ घंटों बाद, उसने उसे मोदीपुरम के फ्यूचर प्लस अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया. जहां उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. सीसीटीवी फुटेज की मदद से इंजेक्शन लगाने वाले की पहचान वार्ड बॉय नरेश कुमार के रूप में हुई जिसे हिरासत में ले लिया गया. 


हत्या करने के लिए दिए थे 1 लाख रुपये


वार्ड बॉय ने पुलिस के सामने कबूल किया कि लड़की के पिता ने उसे मारने के लिए 1 लाख रुपये दिए थे. पुलिस ने बताया कि डॉक्टर बनकर वह अस्पताल की महिला कर्मचारी की मदद से आईसीयू में दाखिल हुआ और लड़की को इंजेक्शन लगाया. उन्होंने कहा कि अस्पताल की महिला कर्मचारी और पीड़िता के पिता को भी बाद में हिरासत में ले लिया गया. आरोपी पिता प्रोपर्टी डीलर है. 


बेटी के प्रेम प्रसंग से था नाराज


नवीन कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी. बार-बार कहने के बाद भी उसके साथ संबंध तोड़ने को तैयार नहीं थी. आरोपी ने पुलिस (UP Police) को बताया कि उसने अस्पताल में डॉक्टरों को बताया था कि उसकी बेटी गलती से उनके घर की छत से गिर गई थी, लेकिन वह छत से कूदी थी. पुलिस ने वार्ड बॉय के पास से एक टूटी हुई सीरिंज और 90,000 रुपये नकद बरामद किए हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Delhi Rape Case: दिल्ली के स्पा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार


Noida News: महिला के साथ बदतमीजी करने वाला बीजेपी नेता फरार, हिरासत में लिए गए चार लोग, पार्टी ने किया किनारा