भोपाल: भोपाल में आपसी कलह के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके तहत पति ने पत्नी का एक हाथ और एक पैर काट दिया. इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पड़ोसियों द्वारा सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद जल्लाद बति को गिरफ्तार कर लिया. ये घटना 9 मार्च की है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था.


इंदौर में काम करती थी पत्नी


पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि, यहां निशातपुरी इलाके के पारस कालोनी में प्रीतम सिंह सिसोदिया अपनी पत्नी और सात साल के बेटे के साथ रहता है. प्रीतम मजदूरी करता था, जबकि उसकी पत्नी इंदौर में एक फैक्ट्री में काम करती थी. वह छुट्टियों में यहां आया करती थी. वहीं, अक्सर वह फोन पर बात करती थी, जिसे लेकर प्रीतम अक्सर नाराज रहता था. साथ ही वह शराब भी खूब पीता था. वहीं, मंगलवार के दिन प्रीतम नशे में धुत होकर घर पहुंचा.


जब हैवानियत की हदें पार कर दी गईं


इसी दौरान पत्नी से विवाद हो गया है और उसने हैवानियत के सभी हदें पार करते हुये पत्नी का एक पैर और हाथ काट दिया. इस हमले के बाद पत्नी जमीन पर गिर पड़ी. वहीं बच्चे की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे गये. इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस भी आरोपी के पास जाने पर डर रही थी. हालांकि, बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


ये भी पढ़ें.


बिहार: तालाब में मछली देखकर छात्र ने लगाई छलांग, डूबने से हो गयी मौत