नई दिल्ली: दिल्ली के आनंद विहार कॉलोनी में एक व्यक्ति ने जहर खाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन की टीम प्लॉट पर बने मकान तोड़ने के लिए पहुंची थी. इसी को लेकर व्यक्ति काफी दुखी था और उसने आहत होकर अपनी जान दे दी. पति की मौत के बाद सदमे में पत्नी की भी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.


मामले पर पुलिस का बयान 


पुलिस को कहना है कि गुरुवार को बवाना थाना इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए मकान तोड़ा जाना था. इसे लेकर इस परिवार को भी नोटिस भी दिया गया था. मकान तोड़ने के लिए गुरुवार 10 बजे के आसपास डीएम नार्थ, एसडीएम नरेला और पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ प्लॉट पर पहुंचे थे.


जहर खाने के बाद की थी आत्मदाह की कोशिश


मकान तोड़े जाने की बात से व्यक्ति काफी दुखी था और इसके बाद उसने आत्मघाती कदम उठा लिया. उसने प्रशासन और परिवार के सामने ही अपने ऊपर तेल छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की. इस कोशिश में व्यक्ति को पकड़ लिया गया, लेकिन इससे पहले ही उसने ज़हर खा लिया था. ये बात जब उसने अपनी पत्नी को बताई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.


जापान: पीएम मोदी के सामने लगे 'जयश्री राम' के नारे, पीएम बोले-टैलेंट और टेक्नोलॉजी से होगा राष्ट्र निर्माण


हरियाणा कांग्रेस की बैठक में बोले राहुल गांधी- अब मैं नहीं नया अध्यक्ष करेगा राज्य पर फैसला- सूत्र

G-20: ब्रिक्स देशों के राष्ट्राध्यक्षों से बोले मोदी- आतंकवाद के सभी रास्ते बंद हो, इसके खिलाफ हो इंटरनेशनल सम्मेलन