Mallikarjun Kharge On BJP: मंगलसूत्र छीनने और विरासत टैक्स को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से लगाए आरोपों पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस किसी का मंगलसूत्र नहीं छीनेगी. कर्नाटक के कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है.


उन्होंने कहा कि BJP को इस बात का एहसास हो गया है कि इंडिया गठबंधन लगातार ताकतवर होता जा रहा है. इसलिए लोगों को बरगलाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं.


क्या बोले मल्लिकार्जुन खरगे?


मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि वे (बीजेपी वाले) कहते हैं कि हम (कांग्रेस) आपकी संपत्ति ले लेंगे और मुसलमानों को दे देंगे, लेकिन ऐसा तो निजाम के जमाने में भी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जब भारत में मुस्लिम शासको का शासन था तब भी इस तरह का नहीं हुआ. आज देश में लोकतंत्र है और कांग्रेस पार्टी ऐसा समय कभी नहीं आने देगी. बीजेपी के आरोपों पर सफाई देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस किसी का मंगलसूत्र नहीं लेगी. उन्होंने कहा, "हमारे खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है ताकि लोगों को बरगलाया जा सके."






PM मोदी ने क्या लगाया था आरोप?


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस में अपने घोषणा पत्र में इस बात का वादा किया है कि सत्ता में आने के बाद संपत्ति की जांच कराएंगे. उन संपत्तियों को अल्पसंख्यक समुदाय में बांट देंगे. राजस्थान के बांसवाड़ा में सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया था कि कांग्रेस आदिवासियों की संपत्ति जांच कर उसे छीनेगी और घुसपैठियों में बांट देगी. उन्होंने कहा था कि मां बहनों के मंगलसूत्र सोना चांदी कांग्रेस छीनकर अपने पसंदीदा वोट बैंक में बांटने वाली है. 


कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया है झूठ बोलने का आरोप


कांग्रेस ने इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से शिकायत की है. हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी नेताओं ने 2014 से पहले मनमोहन सिंह की सरकार में "भारत के संसाधनों पर मुसलमान के पहले हक" वाले बयान का जिक्र कर कांग्रेस पर लगातार निशाना साधना जारी रखा है.


ये भी पढ़ें:Amit Shah Fake Video Case: अमित शाह के फेक वीडियो पर आया PM नरेंद्र मोदी का रिएक्शन, जानिए क्या बोले