Maharshtra Crime News: महाराष्ट्र के पुणे के वारजे इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. भाई ने क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में 3 छोटी बहनों पर लोहे की रॉड, पाइप से हमला कर दिया. भाई के हमले में 3 नाबालिग लड़कियां गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. 


लोहे की रॉड से हमला


आरोपी भाई ने अन्य साथियों के साथ मिलकर 8 और 12 वर्षीय बहनों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. कृष्णा सहानी ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. रामनाथ सहानी, राम सहानी और 2 अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


क्रिकेट को लेकर कहासुनी हुई थी


पूरी घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे वारजे के डंगट बस्ती के पास हुई. वादी और आरोपी दोनों सौतेले भाई-बहन हैं. इन दोनों के बीच मैदान पर क्रिकेट के खेल को लेकर कुछ कहासुनी हो गई. इसी गुस्से को मन में रखकर आरोपी ने बहन कृष्णा को मारने के लिए सीधे घर में घुस गया. 


दो की हालत गंभीर 


इस दौरान आरोपियों ने कृष्णा को नहीं देखा तो उन्होंने घर में मौजूद महिलाओं की लोहे की रॉड से पिटाई कर दी. इस हमले में कृष्णा की मां और तीन छोटी बहनों पर रामनाथ साहनी, राम साहनी और दो अन्य साथियों ने हमला किया था. खून से लथपथ बच्चियों को तुरंत लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.


इस घटना के बाद आरोपी के खिलाफ वारजे थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें: Amritpal Singh Arrest Operation: अकाल तख्त ने पंजाब पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल, अमृतपाल सिंह को भी दिया संदेश