Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के जलाना जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने ससुर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल युवक की पत्नी उसे धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. पत्नी की बेवफाई का बदला व्यक्ति ने अपने ससुर से ले लिया.


यह घटना आबंद के शारदा नगर की बताई जा रही है. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बुधवार (29 मार्च) को हुई. आरोपी की पहचान पैठण के अदूल निवासी किशोर शिवदास पवार के तौर पर की गई. मरने वाले का नाम पंडित भानुदास काले था. पुलिस डेड बॉडी को पोस्टमार्टम करा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 


आरोपी की तलाश जारी है


पीटीआई ने पुलिस इंस्पेक्टर शिरीष हुम्बे के हवाले से बताया कि आरोपी और उसके ससुर के बीच काफी कहासुनी हुई. इसी से मामला बढ़ गया था. गुस्से में वो खुद पर काबू नहीं रख सका और उसने ससुर को गोली मार दी. पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भागकर औरंगाबाद चली गई थी. पत्नी की हरकत से आरोपी काफी नाराज था और उसने बदला लेने के लिए अपने ससुर की जान ले ली. 


ये भी पढ़ें: Head Constable Suicide: महाराष्ट्र पुलिस के हेड कांस्टेबल वैभव कदम ने की आत्महत्या, ट्रेन के आगे आकर दी जान