Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने सामान के साथ सरकारी आवास वर्षा (Varsha Bungalow) छोड़ दिया है. उनका सामान सरकारी आवास से मातोश्री (Matoshree) शिफ्ट किया गया है. सरकारी आवास से निकलते वक्त सीएम ने वहां मौजूद लोगों को अभिवादन भी किया. 


महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) भी अपनी मां रश्मि ठाकरे और भाई तेजस ठाकरे के साथ सरकारी आवास से निकले. जाते वक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा और केवल मुस्कराते हुए निकल गए. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे. समर्थकों ने सीएम के निकलते वक्त 'उद्धव तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं' के नारे भी लगाए. 






 


इसके अलावा बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता मुंबई में अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर इकट्ठा हुए. बता दें कि उद्धव ठाकरे ने बुधवार को आवास से निकलने से कुछ देर पहले महाराष्ट्र की जनता को संबोधित किया.


इस दौरान मुख्यमंत्री ने एकनाथ शिंदे और उनके गुट के विधायकों का नाम लिए बगैर कहा कि अगर बागी विधायक उनसे यह कहते हैं कि वह उन्हें (ठाकरे) मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते तो वह अपना पद छोड़ने के लिए तैयार हैं.


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि मैंने हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को निभाया है. मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं. अगर मेरे अपने लोग ही मुझे सीएम पद पर नहीं चाहते हैं तो मैं क्या कह सकता हूं? उन्होंने बागी विधायकों से कहा कि मैं अपना इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. मेरे सामने आओ और मैं अपना इस्तीफा सौंप दूंगा. वह इस्तीफा राजभवन ले जाओ, मैं नहीं जा सकता क्योंकि मुझे कोविड है. 






ये भी पढ़ें- 


National Herald Case: खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर सोनिया गांधी ने मांगी और मोहलत, ED जारी करेगा नया समन


Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे पर उद्धव ठाकरे का पलटवार- मैं सीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार, लेकिन...