Maharashtra: अमरावती के सांसद नवनीत राणा के जेल से छूटने के बाद बीते दों दिन से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टर के अंडर चल रहे ट्रीटमेंट के बाद भी राणा को लगातार छाती, गर्दन और शरीर के कई हिस्सों में दर्द की शिकायत हो रही है. बता दें कि उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस की समस्या भी है. इन सभी समस्याओं को देखते हुए आज सांसद का एमआरआई स्कैन और पूरे शरीर की जांच की गई है. 


निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा गुरुवार को जेल से रिहा हुए. दोपहर में भायखला महिला जेल रिहा हुईं सांसद राणा को पीठ में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वहीं शाम चार बजे नवनीत राणा के विधायक पति तलोजा जेल से निकलने के बाद सीधे अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने पत्नी से मुलाकात की. इस दौरान सांसद भावुक हो गईं. 


 






विधायक रवि राणा शाम करीब चार बजे नवी मुंबई की तलोजा जेल से रिहा


डनेरा से विधायक रवि राणा को शाम करीब चार बजे नवी मुंबई की तलोजा जेल से रिहा कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि जेल की जमानत पेटी साढ़े तीन बजे खुली जिसके बाद उनकी रिहाई की औपचारिकताएं पूरी की गईं. उन्होंने कहा कि तलोजा जेल के बाहर भारी सुरक्षा तैनात की गई.


ये भी पढ़ें:


Amit Shah Kolkata Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दिया मंत्र, पार्टी नेताओं में भरा जोश, कोलकाता में अमित शाह की मीटिंग की INSIDE STORY


Madhya Pradesh: इंदौर की दो मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, दो महिला समेत 7 लोग जिंदा जले