Maharashtra Honey Trap Case: महाराष्ट्र में पुलिस ने हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप केस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें महिला ने शख्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के लिए चिकन ब्लड का इस्तेमाल किया था. साल 2021 के इस मामले में महिला ने एक बिजनैसमैन पर यौन हिंसा का आरोप लगाया था और शख्स से 3 करोड़ रुपये की उगाही की थी. अब मुंबई पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि महिला ने खून के धब्बे इस्तेमाल करने के लिए चिकन ब्लड का यूज किया था. 


दरअसल, यह मामला महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है, जब एक बिजनेसमैन ने सहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी मोनिका और उसके सहयोगियों ने उसे फंसाकर 3 करोड़ 26 लाख रुपये की उगाही की है. आरोपियों ने साल 2019 में शख्स का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसका इस्तेमाल वो लोग शख्स को ब्लैकमेल करने के लिए किया जाता है. वीडियो को गलत तरीके से इस्तेमाल करते हुए आरोपियों ने दो साल में शख्स से पैसे वसूले. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए मामले के तीन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया और मोनिका को 2022 में गिरफ्तार किया गया. 


क्या है पूरा मामला


शिकायत में लिखा गया है कि साल 2016 में 64 साल के व्यवसायी की मुलाकात गोवा में अनिल चौधरी से हुई, जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ नंबर एक्सचेंज किए. वे लगातार संपर्क में रहे और 2018 में अनिल ने शख्स को एक फैशन डिजाइनर लुबना वज़ीर से मिलवाया. पीड़ित शख्स मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक फाइव स्टार होटल में रुके थे, जब अनिल चौधरी ने उनसे पूछा कि क्या सपना और मोनिका उनके साथ रात के खाने में शामिल हो सकती हैं, जिस पर वह सहमत हो गए. सपना और मोनिका होटल पहुंचीं और शख्स से उसके कमरे में मिलीं.


शिकायत में आगे लिखा गया है कि थोड़ी ही देर बाद सपना बहाना बनाकर कमरे से बाहर चली गई और उसी समय मोनिका होटल के कमरे के वॉशरूम के अंदर चली गई. कुछ ही देर बाद किसी ने कमरे की घंटी बजाई और जब बिजनेसमैन ने दरवाजा खोला तो सपना चिल्लाने लगी और अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड करने लगी. उसने शख्स पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. मोनिका के कपड़ों और बेडशीट पर खून के धब्बे थे, जिसके बाद जांच में सामने आया कि ये चिकन ब्लड था.


यह भी पढ़ें:-


UP Politics: NDA में आते ही ओम प्रकाश राजभर ने चौंकाया, इस बयान से उलझी BJP, नीतीश कुमार की भी तारीफ की