Allegations on Navneet Rana: हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में बनीं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति पर शिवसेना नेता संजय राउत ने डी-गैंग से कनेक्शन का आरोप लगाया है. राउत आरोप लगाया है कि नवनीत राणा ने दाउद इब्राहिम के करीबी रहे बिल्डर और फाइनेंसर युसुफ लकड़ावाला से 80 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. इसे लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा कि हम यूसुफ लकड़वाला और नवनीत राणा के बीच संबंधों की जांच करेंगे.


संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि सांसद ने डी गैंग के सदस्य युसुफ लकड़ावाला से लोन लिया था. राउत ने ट्वीट कर पूछा, "नवनीत राणा ने युसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये का लोन लिया था, जिसकी जेल में मौत हो गई थी. उसी लकड़ावाला को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और उसके डी गैंग से संबंध भी थे. मेरा सवाल है कि क्या ईडी ने इसकी जांच की? यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है!"


नवनीत राणा पर कार्रवाई की मांग


इसी कड़ी में एक अन्य ट्वीट करते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नवनीत राणा का नाम लेते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पूछा है कि आखिर ईडी कब पिलाएगी राणा को चाय? क्यों बचाया जा रहा है इस D-गैंग को?  बीजेपी चुप क्यों है?    


दरअसल, यूसुफ लकड़ावाला को ईडी ने 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था. कुछ दिन बाद लॉकअप में ही उसकी मौत हो गई. शिवसेना का आरोप है कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के अकाउंट में है. इसी मामले में वह नवनीत राणा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 


Sanjay Raut Exclusive: हनुमान चालीसा विवाद पर संजय राउत ने दिए तमाम सवालों के जवाब, बताया नवनीत राणा पर क्यों लगा राजद्रोह


COVID-19 vaccine: कोरोना वैक्सीन की दूसरी और तीसरी डोज के बीच का अंतर कम कर सकती है सरकार, इतना हो सकता है गैप