महाराष्ट्र में अजान में लाउड स्पीकर का मुद्दा अभी तक ठीक से शांत भी नही हुआ है कि अब समाजवादी पार्टी के विधायक रईस शेख ने मुंबई में दौड़ने वाली BEST के टिकटिंग एप्पलीकेशन "चलो" में उर्दू भाषा को शामिल करने की मांग राज्य सरकार से की है. इसके लिए विधायक ने पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे को पत्र भी लिखा है.


विधायक रईस शेख ने उर्दू को शामिल करने की अपनी मांग को लेकर बात करते हुए कहा कि 3 दिन पहले मैंने राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे को पत्र लिखकर उर्दू भाषा को बेस्ट बस के चलो एप्लिकेशन एक अतिरिक्त विकल्प के रूप में शामिल किया जाने की बात कही है. 


पत्र का अभी तक नहीं मिला है कोई भी जवाब


रईस ने बताया कि हालांकि 3 दिन बीतने के बाद हुई मुझे ना आदित्य ठाकरे से और ना ही बेस्ट के किसी अधिकारी के तरफ से किसी भी तरह का जवाब मिला है. जब भी उर्दू भाषा के संबंधित कोई बात होती है. शिवसेना मौन व्रत धारण कर लेती है. फिर चाहे वो उर्दू घर का मामला हो या फिर बेस्ट के एप्पलीकेशन में उर्दू भाषा को शामिल करने की बात हो. अगर मेरे लेटर का जवाब नही दिया गया तो मैं इस मामले को असेंबली तक ले कर जाऊंगा. 


अभी तक नहीं लिया गया है कोई निर्णय


हालांकि जब इस पूरे मामले में बेस्ट प्रशासन की तरफ से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनके तरफ से कहा गया कि उन्हें "चलो एप्लीकेशन" में उर्दू भाषा को शामिल करने के विधायक के तरफ से पत्र मिला है लेकिन इसे लेकर अभी किसी भी तरह का निर्णय नही लिया गया है. उर्दू को जोड़ना है या नही इसे लेकर बेस्ट के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत चल रही है.


गुजरात के दाहोद में पीएम मोदी ने किया 22 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास, कहा - मेक इन इंडिया को मिलेगी गति


जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने पर ओवैसी ने BJP और AAP को घेरा, कहा- 'सत्ता और शक्ति शाश्वत नहीं, 1976 वाले आज कहीं नहीं हैं'