Maharashtra News: महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी (एमवीए) की सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और डिप्टी सीएम अजित पवार पर ही निशाना साध दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम और डिप्टी सीएम उन पर नजर रख रहे हैं.


'महाराष्ट्र में खुद को फिर से मजबूत कर रही है कांग्रेस'


नाना पटोले ने दावा किया है कि एमवीए में सहयोगी शिवसेना और एनसीपी को लगता है कि उनकी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण उनके पैरों तले से जमीन खिसक रही है. पटोले ने मुंबई से लगभग 125 किलोमीटर दूर एक हिल स्टेशन लोनावला में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र में खुद को फिर से मजबूत कर रही है और इससे शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में बेचैनी है.


मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया- पटोले


पटोले ने अपने भाषण में शिवसेना और एनसीपी का नाम लिये बिना उनका जिक्र किया. कांग्रेस शिवेसना के नेतृत्व वाले तीन दलों के गठबंधन एमवीए की सरकार का हिस्सा है. उन्होंने यह संकेत देने की भी कोशिश की कि सरकार उनकी गतिविधियों पर नजर रख रही है. उन्होंने कहा, 'हर सुबह 9 बजे, राज्य में क्या हो रहा है, इस पर मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को खुफिया रिपोर्ट सौंपी जाती है. कांग्रेस खुद को पुनर्जीवित कर रही है और रिपोर्ट उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसका रही है. मैं यहां लोनावला में हूं और यह जानकारी उनके पास जाएगी.' हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाल गया.


संसद के मानसून सत्र में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर हो सकती है चर्चा, ये है मांग