CM Uddhav Thackeray Spine Surgery: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की स्पाइन सर्जरी कामयाब रही है. अब उनकी रिलायंस एचएन अस्पताल में फिज़ियोथेरेपी चल रही है. महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया है कि उनकी स्थिति फिलहाल पूरी तरह ठीक है और उन्हें कुछ वक्त में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.


गर्दन के दर्द से थे परेशान


सीएम उद्धव ठाकरे काफी दिनों से गर्दन के दर्द से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. हाल ही में सीएमओ की ओर से जानकारी दी गई थी कि उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती किया जाएगा. बता दें कि उद्धव ठाकरे को 8 नवंबर को एक कार्यक्रम के दौरान अपनी गर्दन पर सपोर्ट के लिए कॉलर लगाए देखा गया था.


12 नवंबर को हुई सीएम उद्धव ठाकरे की सर्जरी


सीएमओ ने एक बयान में कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की रीढ़ की सफल सर्जरी हुई है और एच एन रिलायंस अस्पताल में उनकी फिजियोथेरेपी चल रही है. उनकी स्थिति वर्तमान में बहुत स्थिर है और उन्हें तय समय में छुट्टी मिल जाएगी.’’ ठाकरे की पिछले 12 नवंबर को सर्जरी हुई थी. 61 साल के ठाकरे को गर्दन में दर्द बढ़ने पर डॉक्टरों की सलाह पर 10 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


Mamata Banerjee Delhi Visit: 24 नवंबर को पीएम मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, त्रिपुरा हिंसा समेत कई मामलों पर करेंगी बातचीत


Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का एलान, पंजाब में हर महिला को देंगे एक हजार रुपये प्रति माह