महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से नाराज होने की खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे गृह मंत्री पाटिल पर पूरा भरोसा है और वह अच्छा काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से शुक्रवार को उद्धव ठाकरे का ये बयान जारी किया गया. 


इससे पहले इन खबरों पर दिलीप वालसे पाटिल ने भी बयान दिया था. दिलीप वालसे पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उनसे नाराज नहीं हैं, जैसा कि कुछ खबरों में दावा किया गया था. एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पाटिल ने कहा कि ठाकरे किसी मुद्दे पर उनसे नाराज नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इसके विपरीत ठाकरे ने उन्हें फोन किया और उन्हें बधाई दी.


राज्य विधानसभा के हाल ही में समाप्त हुए बजट सत्र के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि MVA कुछ बीजेपी नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने की साजिश रच रहा है. पाटिल ने विधानसभा में मामले की आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) जांच की घोषणा की थी. सीएम ठाकरे ने कथित तौर पर पिछले बुधवार को हुई कैबिनेट की बैठक में इस मुद्दे पर नाराजगी व्यक्त की.


पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री नाराज नहीं हैं, बल्कि उन्होंने मुझे फोन कर बधाई दी थी. वाल्से पाटिल ने बीजेपी के इस आरोप को भी खारिज कर दिया कि बीजेपी नेताओं को फंसाने के लिए आईपीएस अधिकारी संजय पांडे को मुंबई पुलिस आयुक्त नियुक्त किया गया था. मंत्री ने कहा कि मैंने साफतौर पर कहा है कि बदला लेने के लिए किसी को नियुक्त नहीं किया गया है.


ये भी पढ़ें- इमरान खान की जाती है कुर्सी तो कौन बनेगा पाकिस्तान का प्रधानमंत्री? ये हैं टॉप तीन दावेदार


Pariksha Pe Charcha के दौरान छात्रों ने पूछे ये 5 सवाल, जानें प्रधानमंत्री मोदी ने क्या दिया जवाब