नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजधानी भोपाल से 780 किलोमीटर दूर सिंगरौली जिले में लोग उस वक्त सकते में आ गए जब उन्होंने एक बच्चे की मौत की खबर सुनी. सिंगरौली के सुखर गांव में रहने वाली 27 साल की गुड्डी सिंह गोंड ने अपने 5 महीने के मासूम बच्चे को 'बहुत रोने के कारण' आग के हवाले कर मार डाला. मामले में जांच कर रही जिला पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.


मानसिक रूप से कमजोर महिलाः पुलिस


फिलहाल चितरंगी पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक मनोज सिंह के अनुसार महिला मानसिक रूप से कमजोर है. उनका कहना है कि महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, लेकिन वह इस मामले में कुछ बताने में सक्षम नहीं है. पुलिस के अनुसार काउंसलर उसकी देखभाल कर रहे हैं.


जांच में जुटी पुलिस


मामले में श्रीपाल सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी बहू गुड्डी ने अपने पोते संदीप गोंड को सिर्फ इसलिए आग लगा दी थी क्योंकि वह अपने घर में बहुत रो रहा था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने घर से मासूम के जले हुए शरीर को कपड़े के टुकड़े में लपेट कर बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


तांत्रिक की भूमिका की होगी जांच 


वहीं जांच कर रही पुलिस का कहना है कि गुड्डी को बिल्कुल भी नहीं पता कि उसने अपने बेटे को कब और कैसे आग के हवाले किया. पुलिस के अनुसार गुड्डी ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया वह अपने होश में नहीं थी. पुलिस का कहना है कि मामले में एक तांत्रिक की बात सामने आई है. वहीं इस मामले में पुलिस तांत्रिक की भूमिका की जांच कर रही है क्योंकि परिवार के कुछ सदस्यों का कहना है कि महिला ने अपने बेटे को तंत्र विद्या के लिए मार डाला.


इसे भी पढ़ेंः
भारतीय लोगों को बाहरी नहीं बताया, बंगाल के स्वाभिमान को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है : ममता बनर्जी


हरियाणा के पूर्व CM ओम प्रकाश चौटाला ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- कृषि कानूनों को वापस लिया जाए