भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में कोविड-19 के एक टीकाकरण केंद्र में टीका लगवाने के इंतजार में खड़ी महिलाओं के दो समूहों के बीच जमकर मारपीट हो गई. बता दें कि बिना मास्क के टीका लगवाने के लिए कतार में खड़ी और बाद में आपस में लड़ाई करती महिलाओं के दो समूह का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.


खल बुजुर्ग गांव के टीकाकरण केंद्र पर हुई मारपीट


जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर कसरावद तहसील के खल बुजुर्ग गांव के टीकाकरण केंद्र पर गुरुवार को यह घटना हुई. वीडियो में केंद्र में टीके के लिए महिलाओं को बिना मास्क के कतार में खड़ा देखा जा सकता है.


वीडियो में बाल खींचते और धक्का देते हुए दे रहे हैं दिखाई


वीडियो में एक महिला दूसरी महिला को धक्का देते हुए दिखाई दे रही है इसके बाद महिलाओं के दो समूह एक दूसरे के बाल खींचते हुए और जमकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें एक पुरुष भी लड़ाई में लगी दो महिलाओं को अलग करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है.


जिले के टीकाकरण अधिकारी संजय भट्ट का बयान


खरगोन जिले के टीकाकरण अधिकारी संजय भट्ट ने कहा कि केंद्र में 500 से अधिक महिलाएं टीका लगवाने आई थीं जबकि केंद्र में केवल 200 टीके उपलब्ध थे. उन्होंने कहा कि हालांकि टीकाकरण के लिए जितने लोगों को स्लॉट आवंटित किए गए थे उतने टीके थे .इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में टीकों की कोई कमी नहीं है.


बता दें कि सरकार की कोशिश है कि जल्द से जल्द देश के सभी नागरिकों को टीका लगा दिया जाए. कोरोना के खिलाफ लड़ने में वैक्सीनेशन को महत्वपूर्ण हथियार माना जा रहा है.


पंजाब: अकाली दल का हमला, कहा- कांग्रेस के डूबते जहाज को बचाने के लिए सिद्धू-अमरिंदर ने किया नाटक