Digvijay Singh Viral Video: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद (राज्यसभा से) दिग्विजय सिंह फिलहाल चर्चा में हैं. वजह- राजनीति नहीं बल्कि उनसे जुड़ा एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो क्लिप में वह एक महिला पर बुरी तरह गुस्सा करते दिखे. भड़कते हुए कांग्रेस के सीनियर नेता महिला को कई ऐसे शब्द भी कहते दिखे जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए. उन्होंने उसे पागल करार दिया और कहा कि इसे यहां से बाहर करो. हालांकि, जिस महिला को दिग्विजय सिंह ने इतने कठोर शब्द कहे उसने कांग्रेस नेता के लिए कहा कि वह उनके लिए बच्चों जैसी हैं.


दरअसल, यह वायरल वीडियो बुधवार (21 फरवरी, 2024) का बताया जा रहा है. दिग्विजय सिंह ग्वालियर के सिटी सेंटर में एक निजी होटल में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे. वीडियो में वह कांग्रेस के भिंड जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा से बात करते दिख रहे हैं. इसी दौरान एक महिला अचानक दिग्विजय सिंह की तरफ बढ़ती दिखती है. दिग्विजय सिंह के सुरक्षाकर्मियों की नजर उस महिला पर पड़ती है तो वह उसकी तरफ बढ़ते हैं और उसे रोकते हुए वहां से जाने को कहते हैं. इसी बीच दिग्विजय सिंह भी गुस्से में कहते हैं, “बाहर करो इसे, ये महिला पागल हो गई है.”


कौन है यह महिला?


महिला का नाम डॉ. लीना शर्मा है जो कि ग्वालियर की हैं. वह खुद को राष्ट्रीय किसान कांग्रेस मंच का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताती है. जब उनसे दिग्विजय सिंह के गुस्सा होने और ऐसे शब्द इस्तेमाल करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दिग्विजय सिंह के लिए छोटे बच्चों जैसी हैं, लेकिन उनके उनके गार्ड परेशान करते रहते हैं. राजा साहब मेरे आदर्श हैं और हमेशा उनका आशीर्वाद मिलता रहा है.


पीएम मोदी के खिलाफ टिकट की आस 


डॉ. लीना शर्मा ने बताया कि मैं वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहती हूं... इसलिए मैं चाहती हूं कि साहब की नजर में बार-बार आते रहें तो टिकट पक्का हो जाए. हम लोग परिवार के सदस्य हैं और मिलते रहते हैं. हाल ही में मैंने कई जगह दिग्विजय सिंह के साथ दौरा किया है. वह बस यही चाहते हैं कि महिला हो बार-बार परेशान क्यों होती हो.


ये भी पढ़ें


PhonePe ने लॉन्च किया Indus App Store, अब गूगल प्ले स्टोर को टक्कर देगा मेड इन इंडिया ऐप स्टोर