Kamal Nath Met Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज ज़बरदस्त राजनीतिक घटनाक्रम हुआ जिससे लंबे समय तक याद रखा जाएगा. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक दिन पहले कहा था कि उनको मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मिलने का समय देकर बदल रहे हैं और वो किसानों की समस्या को लेकर उनसे मिलना चाहते हैं. शिवराज सिंह के दफ़्तर (Shivraj Office) से पहले उनको समय दिया गया और बाद में मना कर दिया. इस पर नाराज़ दिग्विजय सिंह ने आज अपने समर्थकों के साथ सीएम हाउस की और जाना चाहा. इस दौरान उन्हें सीएम हाउस से थोड़ी दूर पहले ही रोक लिया गया.


रोके जाने के बाद दिग्विजय सिंह वहीं पर धरना देकर बैठ गये. जब तक वो मीडिया के सामने अपनी बात कह रहे थे उसके थोड़ी देर बाद ही ऐसा वीडिओ सामने आया जिससे सब हैरान रह गये. ये वीडिओ शिवराज सिंह और कमलनाथ की स्टेट हैंगर पर हुई मुलाक़ात का था. दरअसल, कमलनाथ छिंदवाड़ा से लौटे थे तो शिवराज सोनकच्छ जा रहे थे. दोनों नेताओं की वहां तक़रीबन पंद्रह मिनट खड़े-खड़े मुलाक़ात हुई और इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई.







शिवराज-कमलनाथ का वीडिओ सामने आते ही क़यास लगए जाने लगे कि दोनों नेता क्यों मिले और क्या बात हुई. इस वीडिओ के वायरल होते ही कमलनाथ स्टेट हेंगर से सीधे दिग्विजय सिंह के धरना स्थल पर पहुंचे. थोड़ी देर तक बैठे रहे और बाद में जाते जाते सफ़ाई देते गए कि मुझे शिवराज ने मिलने का समय नहीं दिया और ना मैंने मांगा वो तो हम यूं ही टकरा गये. उधर इस सबसे बेपरवाह शिवराज सिंह सोनकच्छ में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यकम में व्यस्त रहे.


Republic Day parade: Corona के बीच गणतंत्र दिवस परेड रूट में इस बार भी बदलाव, नेशनल स्टेडियम पर होगी ख़त्म