Shraddha Murder case: राजस्थान में कन्हैयालाल की गला रेतकर की गई निर्मम हत्या समेत श्रद्धा वॉकर मर्डर केस जैसे अन्य मामलों ने देश में बहस का माहौल बना दिया है. इन तमाम मामलों पर विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के प्रवक्ता विनोद बंसल ने एक बहस के दौरान कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर चाकू की धार तेज करने वाला बयान देती हैं, लेकिन मौलाना सिर तन से जुदा कर देते हैं.  


वीएचपी प्रवक्ता ने कहा कि सिर तन से जुदा गैंग हजारों की संख्या में सड़कों पर आकर कई शहरों में इसी तरह के नारे लगाती है और ऐसी घटनाओं को अंजाम भी दिलवाती है. उन्होंने कहा कि सिर तन से जुदा गैंग की कारगुजारियों की वजह से ही कन्हैयालाल और उमेश कोल्हे की हत्या हुई. विनोद बंसल ने कहा कि इन्हीं की वजह से बेटियों के 35 टुकड़े, 50 टुकड़े और पेचकस से गोदकर हत्या हो रही है.


बंसल का सवाल- लोग आखिर क्या करें


वीएचपी प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि कहीं बेड के नीचे से, तो कहीं गड्ढा खोदकर लाश निकाली जा रही है. आखिर लोग करें, तो क्या करें. उन्होंने कहा कि एक मुश्किल ये भी आ रही है, छत्तीसगढ़ में हत्या करने वाला गुजरात से फ्लाइट लेकर आया और घर में घुसकर हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि इसके बाद खुद को शांतिप्रिय और पीस पार्टी का बताया जाने लगता है.


सहिष्णुता की ला जा रही परीक्षा 


विनोद बंसल ने कहा कि हमारी सहिष्णुता की लगातार परीक्षा ली जा रही है. उन्होंने कहा कि हमने दो हफ्ते पहले ही लव जिहाद के सभी मामलों की लिस्ट जारी की है. उनमें से किसी भी मामले का हल नहीं निकला है. उन्होंने कहा कि तीन दर्जन से ज्यादा लव जिहाद के मामलों में निर्मम हत्याएं हो चुकी हैं. इसके बावजूद कहा जाता है कि इसे धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. 


ये भी पढ़ें:


Tunisha Sharma Death: 'लव जिहाद के एंगल से हो तुनिषा शर्मा मामले की जांच', महाराष्ट्र के BJP विधायक की मांग