Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर निशाना साधा है. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने टकोली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन मंदिरों में कंगना जा रही हैं, उनकी सफाई करवाना जरूरी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी कई सालों से कुर्सी से चिपके हैं. क्या कंगना में उनसे ये बोलने की हिम्मत हैं.


दरअसल, टकोली में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर जमकर बरसे. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना रनौत दो नावों पर सवार हैं, जहां एक पैर मुंबई तो दूसरा पैर हिमाचल में फंसा रखा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में दो नावों में पैर रखने वाले कभी पार नहीं होते.


जल्द डूबने वाली है कंगना की नाव- विक्रमादित्य सिंह


रैली में बोलते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जल्द ही कंगना रनौत की नाव डूबने वाली है. इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र से मंडी के टकोली में फूड और फ्रूट प्रोसेंगिन यूनिट मंजूर कराने की बात भी कही. वही, हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा. जबकि, 4 जून को वोटों की गिनती होगी.


दलाई लामा ने क्षेत्र के लोगों पर प्रभाव छोड़ा- विक्रमादित्य सिंह 


हिमाचल प्रदेश में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लाहौल और स्पीति जिले के काजा दौरे के दौरान मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को काले झंडे दिखाए और नारे लगाए. इसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह का कहना है, ''फिलहाल मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. जब मैंने काजा का दौरा किया तो मैंने सुना कि कंगना रनौत ने दलाई लामा पर गलत बयान दिया है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि दलाई लामा ने क्षेत्र के लोगों पर प्रभाव छोड़ा, कंगना रनौत को दलाई लामा से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए.


कंगना रनौत ने किया पलटवार


विक्रमादित्य सिंह के बयान पर मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा, '4 जून को सब साफ हो जाएगा कि किसे भगवान का आशीर्वाद मिला है और किसे भगवान से फटकार लगी है.'


जानिए कौन हैं विक्रमादित्य सिंह


मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी ने कंगना रनौत के सामने कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को उतारा है. विक्रमादित्य सिंह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. वहीं, विक्रमादित्य के पिता वीरभद्र सिंह 6 बार से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. फिलहाल, उनकी मां प्रतिभा सिंह हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष हैं. विक्रमादित्य सिंह मौजूदा समय में शिमला ग्रामीण सीट से विधायक हैं.  


(इनपुट- परी)


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: मल्लिकार्जुन खरगे के पोस्टर्स पर पोती थी स्याही, अब कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के खिलाफ व्हिप जारी