Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव-प्रचार जोरों पर है. ऐसे में बीजेपी और विपक्षी दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी काजल निषाद ने बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन पर निशाना साधा. उन्होंने रवि किशन को बाहरी बताया.


गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद ने रवि किशन के बाहरी होने का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अगर दो जून को चैन की रोटी खानी है तो एक जून को साइकिल का बटन दबाना है. ये इसलिए जरूरी है कि यहां का सांसद बाहरी हैं, मैं आपकी लोकल प्रत्याशी हूं. 


काजल निषाद ने रवि किशन पर साधा निशाना


काजल निषाद ने कहा, ''सांसद से पूछो कि वह सांसद निधि कहां खर्च किए तो उनका जवाब होता है हर-हर महादेव. आपके सांसद अपनी बेटी का मान-सम्मान नहीं रखते. अपनी पत्नी के मंगलसूत्र का मान नहीं रखते और दूसरों की पत्नी के बारे में बात रखते हैं. वो बाहरी हैं और मैं घर की हूं. अगर पद पर बैठे हर एक नेता बीजेपी के होंगे तो आपकी आवाज कौन उठाएगा.''


काजल निषाद ने पीएम मोदी पर कसा तंज


काजल निषाद ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि आपके विधायक और सांसद बीजेपी के, मोदी और योगी जी बीजेपी के, राज्य और केंद्र में बीजेपी, अगर हर एक नेता उनका है तो राम राज्य क्यों नहीं आया. क्योंकि हम लोग रोटी की तरह सरकार को पलटते नहीं है. यह सरकार सिर्फ हिंदू-मुस्लिम व मस्जिद-मंदिर करती है. ये लोग कहते हैं कि हम राम को लाए, कोई इन्हे बताए कि भगवान सदियों से मन-मन में है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: देश में कब लागू होगा UCC? अमित शाह ने कर दिया ऐलान, जानें वन नेशन-वन इलेक्शन पर क्या कहा