Smriti Irani On Rahul Gandhi: अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री  स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वायनाड से जीतने के लिए राहुल गांधी ने आतंकवादियों और पीएफआई जैसे उग्रवादी संगठनों की मदद ली है. 


स्मृति ईरानी ने कहा कि "हमें यह जानकारी मिली है कि राहुल गांधी ने वायनाड से अपना चुनाव लड़ने के लिए आतंकवादी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया है. राहुल ने अमेठी का अपमान किया है. कांग्रेस में एक ऐसा खेमा है जो चाहता है कि राहुल को नेतृत्व से मुक्त किया जाए और एक महिला को कांग्रेस की कमान दी जाए. कांग्रेस बनाम कांग्रेस हो रहा है.


'राहुल गांधी ने अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार किया'


स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमले तेज करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बनाया लेकिन अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार किया है. अमेठी को 15 साल की वफा‌ (कांग्रेस के साथ) का क्या सिला मिला?. अंदरूनी कलह के कारण कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर रही है. रायबरेली में मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी राहुल के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा...राहुल ने अमेठी को त्याग दिया है.


'अमेठी में 19 लाख लोगों को पीएम मोदी ने मुफ्त राशन दिया'


स्मृति ईरानी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी और अमेठी के लोगों का विकास किया है, पीएम नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देंगे...'' राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ेंगे तो जनता को क्या जवाब देंगे. अमेठी में 19 लाख नागिरक को नरेंद्र मोदी सरकार ने मुफ्त राशन दिया.


बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को शिकस्त दी थी. इस बार राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है और केरल के वायनाड से कैंडिडेट हैं. स्मृति लगातार उन पर हमलावर हैं. वह कई मामलों को लेकर राहुल गांधी पर सवाल खड़ा करती रही हैं.


ये भी पढ़ें:Rajgarh Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह ढूंढ रहे 384 कैंडिडेट? बैलेट पेपर से चुनाव को लेकर क्या है फॉर्मूला?