Rajnath Singh On Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. मुर्शिदाबाद में रविवार (22 अप्रैल) को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने संदेशखाली हिंसा के पर टीएमसी सरकार पर हमला बोला.


बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है. देश में पश्चिम बंगाल अपने अपराध के लिए जाना जा रहा है और सांप्रदायिकता के लिए इसके चर्चे हो रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कई सवाल भी पूछे.


राजनाथ ने इस वजह से की बीजेपी की सरकार बनाने की अपील


राजनाथ ने कहा, 'यहां एक महिला मुख्यमंत्री के रहते संदेशखाली जैसी घटनाएं होती हैं. यहां ईडी सीबीआई अधिकारी जांच के लिए आते हैं तो उनके ऊपर गुंडे हमले करते हैं. संदेशखाली की घटना से पूरी मानवता शर्मसार हुई है. इसके बाद बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा, 'एक बार पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी‌ (बीजेपी) का झंडा फहरा दीजिए, फिर हम देखते हैं कि किसने मां का दूध पिया है जो संदेशखाली जैसी घटना को दोहराने की जुर्रत करता है.'


'ममता दीदी आपके नाम में ही ममता है तो...'


ममता बनर्जी से सवाल पूछते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जहां सुनिए वहीं घोटाला होता है. ममता दीदी आपके नाम में ही ममता है तो आपको जनता का दुख-दर्द क्यों नहीं दिखाई देता है? वरिष्ठ बीजेपी नेता सिंह ने कहा कि यहां गुंडे ,बदमाशों के हौसलें बुलंद है. शरीफ लोग डरे हुए हैं. यह विद्वानों की धरती है, लेकिन अब पश्चिम बंगाल अराजकता और अपराध के लिए जाना जाता है. यहां संदेशखाली जैसी घटनाएं होती है, वो भी तब, जब  एक महिला सीएम है.


बता दें कि पश्चिम बंगाल में संदेशखाली हिंसा के मुख्य आरोपी शेख शाहजहां फ़िलहाल केंद्रीय एजेंसियों की हिरासत में हैं.


ये भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने साधा सोनिया गांधी पर निशाना, राजस्थान की रैली में बोले- 'जो लोग चुनाव नहीं जीत सकते...'