Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी के राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने के भाषण को लेकर उन पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रधानमंत्री की 'बाबरी ताला' वाली टिप्पणी को झूठा बताया है.


यूपी के रायबरेली में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, ''यह सरासर झूठ है, कांग्रेस पार्टी ने कई बार कहा था कि वह अदालत के फैसले का सम्मान करेगी. हमने यह अतीत में भी किया है और भविष्य में भी ऐसा करेंगे.'' प्रियंका ने पीएम मोदी की टिप्पणी को झूठा करार दिया.


पीएम मोदी ने दिया था ये बयान


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की एक रैली में कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के लिए इसलिए 400 सीटें चाहते हैं, क्योंकि यह सुनिश्चित हो सके कि कांग्रेस कश्मीर में आर्टिकल 370 वापस न लाए और अयोध्या में राम मंदिर पर बाबरी ताला न लगा दे.






अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना


अमित शाह ने भी पीएम मोदी के इसी बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी देश में पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाना का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस कभी सत्ता में आई तो राम मंदिर पर भी बाबरी नाम का एक बड़ा ताला लगा सकती है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: 'राम मंदिर पर न लगे बाबरी ताला और...', पीएम मोदी ने बताया क्यों चाहिए BJP को 400 सीटें?