Narendra Modi On Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार अभियान के दौरान PM नरेंद्र मोदी लगातार राहुल गांधी पर हमलावर हैं. अब उन्होंने कहा है कि साहबजादे (राहुल गांधी) के विदेश दौरे का राज ये है कि वह विदेश से एक्सरे मशीन लाए हैं, जिससे देश वासियों की संपत्ति की जांच कर अपने पसंदीदा वोट बैंक को देंगे. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि पार्टी ने लोगों को ज़िंदगी के साथ और ज़िंदगी के बाद भी लूटने का प्लान बना रखा है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (27 अप्रैल) को कहा कि कांग्रेस को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में यह भी कहा कि गोवा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नीत केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के शत-प्रतिशत कार्यान्वयन का एक मॉडल है.


PM मोदी बोले - कांग्रेस ने EVM के बारे में झूठ बोला


न्यूज़ एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम के बारे में झूठ बोला और लोगों को भड़काने की कोशिश की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अपने हालिया फैसले में कहा कि ईवीएम में कुछ भी गड़बड़ी नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने रुख के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.


उन्होंने कहा, “गोवा भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का एक मॉडल है, जिसने किसानों, गरीबों, मछुआरों, महिलाओं को लाभ पहुंचाया है. मोदी आपके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जी रहे हैं.” पीएम मोदी ने कहा कि गोवा को देशभक्तों की भूमि, इसके भव्य मंदिरों और चर्च के लिए जाना जाता है.


'साहबजादे विदेश से लाए एक्स-रे मशीन'


पीएम मोदी ने दावा किया कि ‘इंडिया’ गठबंधन अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के कारण अनुच्छेद 370 को वापस लाना चाहता है और कांग्रेस 55 प्रतिशत विरासत कर लगाने की योजना बना रही है.


कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के साहबजादे लोगों की संपत्ति की जांच करने और इसे दूसरों को वितरित करने के लिए विदेश से एक एक्स-रे मशीन लाए हैं.” उन्होंने कहा, “आप सभी जानते हैं कि कांग्रेस का पसंदीदा वोट बैंक कौन है. कांग्रेस आपको जीवन के साथ भी जीवन के बाद भी लूटेगी.”


'हमारा दृष्टिकोण तुष्टिकरण नहीं, बल्कि संतुष्टिकरण है'


प्रधानमंत्री ने कहा कि 2024 का चुनाव विचारधारा की लड़ाई है, जिसमें एक तरफ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) नागरिकों की आकांक्षाओं को पूरा करना चाहता है, दूसरी तरफ ‘इंडिया’ गठबंधन है जो अपने परिवारों की रक्षा के लिए स्वार्थी उद्देश्यों से काम करता है. उन्होंने कहा, “हमारा दृष्टिकोण तुष्टिकरण नहीं बल्कि संतुष्टिकरण है.”


पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी नीत सरकार देश में ओलंपिक आयोजित करेगी और वह गोवा को अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में बदल रही है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मछुआरों के लिए बीमा कवर बढ़ाया जाएगा.


ये भी पढ़ें:CEC Meeting: कांग्रेस CEC की बैठक खत्म, अमेठी-रायबरेली पर सस्पेंस बरकरार, उम्मीदवारी पर खरगे लेंगे फैसला