PM Modi Attacked Congress-SP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (6 अप्रैल) को सहारनपुर से चुनावी जनसभा के दौरान एक साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि "दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म" फिर रिलीज हो गई है.


पीएम मोदी ने मंच पर राम-राम से अपना संबोधन शुरू किया.‌ इसके बाद विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन के नेताओं पर हमला बोला. साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाई.


सपा को हर घंटे उम्मीदवार बदलने पड़ रहे हैं


प्रधानमंत्री मोदी सहारनपुर के पुराना राधास्वामी सत्संग भवन प्रांगण में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी सत्ता पाने के लिए तड़प रहे हैं. विपक्ष हमारी सीटें कम करने के लिए चुनाव लड़ रहा है. सपा को हर घंटे अपने उम्मीदवार बदलने पड़ रहे हैं. कांग्रेस को तो उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे. दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म को इन लोगों ने फिर से रिलीज किया है.


'विपक्ष की लड़ाई शक्ति के खिलाफ है'


 इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि हमारा ये स्थान मां शक्ति का स्थान है, ये मां शक्ति की साधना का स्थान है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना हमारी स्वाभाविक, आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है. हम वो देश हैं, जो कभी भी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं, लेकिन ये देश का दुर्भाग्य है कि विपक्षी गठबंधन के लोग शक्ति को चुनौती दे रहे हैं. उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उन सबका क्या हाल हुआ है, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है.


पीएम मोदी बोले - ये विकसित भारत का चुनाव


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भारत की तस्वीर विकसित देश की बना दी है. पूरे वर्ल्ड में देश का डंका बज रहा है. 2024 का चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है.


ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: 'ये बेचारा घबराता है…जमानत जब्त हो जाएगी', चंद्रशेखर आजाद पर आकाश आनंद का बड़ा हमला