PM Modi In Saharanpur: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शनिवार (06 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, "2024 का चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है."


इस दौरान उन्होंने कहा, "गरीब कल्याण हमारा मिशन रहा है. हम वह देश है कि कभी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं. बीजेपी ने गरीब को मुफ्त राशन दिया. विपक्षी गठबंधन के लोग खुलेआम शक्ति को चुनौती दे रहे हैं. बीजेपी से लोग सत्ता के लिए नहीं जुड़ते हैं एक मिशन के लिए जुड़ते हैं. जिन-जिन लोगों ने शख्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उनका क्या हाल हुआ है आप भी जानते होंगे. 10 साल पहले देश घोर निराशा और घोर संकट में गुजर रहा था. मैंने संकल्प लिया था देश नहीं झुकने देंगे. आज भाजपा का दू्सरा स्थापना दिवस है. बीजेपी राजनीति नही राष्ट्रनीति पर चलती है. हमारे लिये देश से बड़ा कुछ नहीं है."


'आपने आशीर्वाद में कमी नहीं की, मोदी ने मेहनत करने में कसर नहीं छोड़ी'


पीएम मोदी ने कहा, "10 वर्ष पहले मैं चुनावी जनसभा के लिए सहारनपुर आया था. उस समय देश घोर निराशा, घोर संकट के दौर से गुजर रहा था. तब मैंने आपको गारंटी दी थी कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा, देश रुकने नहीं दूंगा. मैंने संकल्प लिया था कि आपके आशीर्वाद से हर स्थिति, हर परिस्थिति को बदलूंगा, निराशा को आशा में बदलूंगा, आशा को विश्वास में बदलूंगा. आपने अपने आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रखी और मोदी ने अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ी."


'I.N.D.I.A गठबंधन का क्या हाल होगा वो सोच भी नहीं सकते'


उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा, "हमारा ये स्थान मां शक्ति का स्थान है, ये मां शक्ति की साधना का स्थान है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना हमारी स्वाभाविक, आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है. हम वो देश हैं, जो कभी भी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं लेकिन ये देश का दुर्भाग्य है कि INDI अलायंस के लोग चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उन सबका क्या हाल हुआ है, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है."


ये भी पढ़ें: BJP Foundation Day: चुनाव में जनता पार्टी की हार, RSS पर तकरार...जानिए किस तरह जनसंघ से BJP का हुआ जन्म