Pawan Khera On PM Narendra Modi : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के रायबरेली और केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर बीजेपी को चुनौती दी है. खास तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें पीएम ने कहा था डरो मत लड़ो.


पश्चिम बंगाल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर तंज करते हुए कहा था कि (अमेठी से) डर कर भाग गए. 


क्या कहना है कांग्रेस का? 


इस पर पवन खेड़ा ने शनिवार (4 मई) को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को डरने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, "हम पीएम मोदी से कह रहे हैं कि डरो मत, दक्षिण से लड़ो. जैसे राहुल गांधी में दक्षिण (केरल की वायनाड लोकसभा सीट) और उत्तर (उत्तर प्रदेश की रायबरेली) से लड़ने की हिम्मत है. मोदी जी दक्षिण से जाकर क्यों नहीं लड़ते? वह देश के प्रधानमंत्री हैं, वह हिम्मत क्यों नहीं दिखाते, वह दक्षिण से इतना डरते क्यों हैं?"


पवन खेड़ा बोले- पीएम मोदी की नींद उड़ गई है


पवन खेड़ा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की नींद हार के डर की वजह से उड़ गई है. वे पहले 18 घंटे जागते थे अब 23 घंटे जागते हैं और कुछ दिनों बाद 24 घंटे भी जागेंगे. उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद उनकी नींद उड़ गई है. उन्होंने कहा कि इस देश में हर घंटे 4 युवा सुसाइड कर रहे हैं. इन्होंने 10 साल पहले देश की जनता के सामने जाकर वोट मांगे थे और अब 10 साल बाद गारंटी देकर वोट मांग रहे हैं.


कांग्रेस के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा ने मध्य प्रदेश के दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का आभार भी जताया. उन्होंने कहा कि हमारे मेनिफेस्टो का जितना प्रचार नरेंद्र मोदी ने किया उतना हम भी नहीं कर पाए और उसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि लोग अब खुद कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़कर कहते हैं कि पीएम तो झूठ बोलते हैं.


ये भी पढ़ें:हिरासत में लिए गए JDS नेता HD रेवन्ना, अश्लील वीडियो नहीं इस मामले में हुआ एक्शन